top of page
Shuddhpur.png

हमारी कस्टमर केयर टीम से संपर्क करें।

+91 70006 76985 हम 24 घंटे के अंदर जवाब देंगे।

रद्दीकरण और रिफंड नीति (Cancellation and Refund Policy)

1. ऑर्डर रद्द करने की नीति (Order Cancellation Policy)

  • ग्राहक ऑर्डर देने के 12 घंटे के भीतर ऑर्डर रद्द कर सकते हैं।

  • एक बार ऑर्डर प्रोसेस हो जाने के बाद, रद्दीकरण की अनुमति नहीं है।

  • ऑर्डर रद्द करने के लिए कृपया हमें फोन या व्हाट्सएप के माध्यम से तुरंत सूचित करें:

  • 📞 संपर्क करें: +91 7697676766

2. रिफंड नीति (Refund Policy)

  • हम केवल निम्नलिखित स्थितियों में रिफंड की अनुमति देते हैं:

  • उत्पाद खराब स्थिति में डिलीवर हुआ हो

  • उत्पाद गलत या अधूरा हो

  • डिलीवरी के समय पैकेज टूटा या खुला हो

3. ऑर्डर और भुगतान (Orders and Payment)

  • सभी ऑर्डर हमारी स्वीकृति के अधीन हैं।

  • भुगतान पूर्ण और सत्य जानकारी के साथ किया जाना चाहिए।

  • यदि किसी तकनीकी या मानवीय त्रुटि से मूल्य निर्धारण गलत होता है, तो हम ऑर्डर को रद्द करने का अधिकार रखते हैं।

रिफंड की शर्तें:

  • ग्राहक को डिलीवरी के 24 घंटे के भीतर शिकायत करनी होगी।

  • स्पष्ट फोटो/वीडियो प्रूफ के साथ हमें शिकायत भेजनी होगी।

  • हम रिफंड के बजाय रिप्लेसमेंट भी दे सकते हैं (जहाँ संभव हो)।

  • रिफंड की प्रक्रिया शुरू होने के 5-7 कार्य दिवस में राशि खाते में वापस की जाती है।

3. रिफंड का माध्यम (Refund Method)

  • भुगतान जिस माध्यम से किया गया हो, उसी माध्यम से रिफंड किया जाएगा – जैसे कि UPI, बैंक ट्रांसफर, या पेटीएम।

  • कृपया सही बैंक विवरण साझा करें ताकि प्रक्रिया में कोई देरी न हो।

4. गैर-रिफंड योग्य परिस्थितियाँ (Non-Refundable Situations)

  • ग्राहक द्वारा गलती से ऑर्डर देना

  • डिलीवरी के बाद कई दिन बीत जाने पर शिकायत करना

  • बिना फोटो प्रूफ के रिफंड मांगना

  • उत्पाद उपयोग करने के बाद रिफंड मांगना

5. सहायता के लिए संपर्क करें (Need Help?)

  • हमारी टीम आपकी संतुष्टि के लिए हमेशा उपलब्ध है। किसी भी रद्दीकरण या रिफंड से संबंधित प्रश्न के लिए हमसे संपर्क करें:

  • 📞 फोन/व्हाट्सएप: +91 7697676766

bottom of page