हमारी कस्टमर केयर टीम से संपर्क करें।
+91 70006 76985 हम 24 घंटे के अंदर जवाब देंगे।
रद्दीकरण और रिफंड नीति (Cancellation and Refund Policy)
1. ऑर्डर रद्द करने की नीति (Order Cancellation Policy)
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ग्राहक ऑर्डर देने के 12 घंटे के भीतर ऑर्डर रद्द कर सकते हैं।
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एक बार ऑर्डर प्रोसेस हो जाने के बाद, रद्दीकरण की अनुमति नहीं है।
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ऑर्डर रद्द करने के लिए कृपया हमें फोन या व्हाट्सएप के माध्यम से तुरंत सूचित करें:
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📞 संपर्क करें: +91 7697676766
2. रिफंड नीति (Refund Policy)
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हम केवल निम्नलिखित स्थितियों में रिफंड की अनुमति देते हैं:
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उत्पाद खराब स्थिति में डिलीवर हुआ हो
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उत्पाद गलत या अधूरा हो
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डिलीवरी के समय पैकेज टूटा या खुला हो
3. ऑर्डर और भुगतान (Orders and Payment)
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सभी ऑर्डर हमारी स्वीकृति के अधीन हैं।
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भुगतान पूर्ण और सत्य जानकारी के साथ किया जाना चाहिए।
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यदि किसी तकनीकी या मानवीय त्रुटि से मूल्य निर्धारण गलत होता है, तो हम ऑर्डर को रद्द करने का अधिकार रखते हैं।
रिफंड की शर्तें:
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ग्राहक को डिलीवरी के 24 घंटे के भीतर शिकायत करनी होगी।
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स्पष्ट फोटो/वीडियो प्रूफ के साथ हमें शिकायत भेजनी होगी।
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हम रिफंड के बजाय रिप्लेसमेंट भी दे सकते हैं (जहाँ संभव हो)।
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रिफंड की प्रक्रिया शुरू होने के 5-7 कार्य दिवस में राशि खाते में वापस की जाती है।
3. रिफंड का माध्यम (Refund Method)
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भुगतान जिस माध्यम से किया गया हो, उसी माध्यम से रिफंड किया जाएगा – जैसे कि UPI, बैंक ट्रांसफर, या पेटीएम।
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कृपया सही बैंक विवरण साझा करें ताकि प्रक्रिया में कोई देरी न हो।
4. गैर-रिफंड योग्य परिस्थितियाँ (Non-Refundable Situations)
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ग्राहक द्वारा गलती से ऑर्डर देना
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डिलीवरी के बाद कई दिन बीत जाने पर शिकायत करना
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बिना फोटो प्रूफ के रिफंड मांगना
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उत्पाद उपयोग करने के बाद रिफंड मांगना
5. सहायता के लिए संपर्क करें (Need Help?)
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हमारी टीम आपकी संतुष्टि के लिए हमेशा उपलब्ध है। किसी भी रद्दीकरण या रिफंड से संबंधित प्रश्न के लिए हमसे संपर्क करें:
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📞 फोन/व्हाट्सएप: +91 7697676766
